CTET Exam City Release: सीटेट एग्जाम सिटी जारी यहां से चेक करें आपकी परीक्षा कहां पर आयोजित होगी

सीटेट एग्जाम सिटी 24 जून को जारी कर दी गई है अब आप चेक कर सकते हैं कि आपकी परीक्षा कहां पर आयोजित करवाई जाएगी।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

सीटेट के लिए एग्जाम सिटी जारी कर दी गई है इसके लिए परीक्षा का आयोजन 7 जुलाई को किया जाएगा सीटेट के लिए एग्जाम सिटी 24 जून को जारी की गई है एग्जाम सिटी जारी होने के पश्चात अब सभी अभ्यर्थी चेक कर सकते हैं कि उनकी परीक्षा कहां पर आयोजित करवाई जाएगी।

CTET Exam City Release
CTET Exam City Release

सीटेट के लिए ऑनलाइन आवेदन 7 मार्च से लेकर 5 अप्रैल तक भरे गए थे ऑनलाइन आवेदन समाप्त होने के बाद में इसके लिए परीक्षा तिथि घोषित की गई सीटेट के लिए वैसे तो नोटिफिकेशन में ही एग्जाम डेट घोषित कर दी जाती है 7 जुलाई को किया जाएगा।

सीटेट एग्जाम सिटी चेक करने के बाद में आप पता लगा सकेंगे कि आपके लिए परीक्षा कहां पर आयोजित करवाई जाएगी ज्यादातर बार एडमिट कार्ड से पहले सभी अभ्यर्थियों के मन में यह सवाल रहता है कि उनकी परीक्षा कहां पर आयोजित करवाई जाएगी।, अब अभ्यर्थी यह चेक कर सकते हैं कि उनकी परीक्षा किस शहर और कौन सी जगह पर आयोजित करवाई जाएगी।

सीटेट एग्जाम सिटी चेक करने की प्रक्रिया

सीटेट एग्जाम सिटी चेक करने के लिए सबसे पहले नीचे डायरेक्ट लिंक दिया गया है जिस पर आपको एक बार क्लिक कर देना है।

जैसे ही आप यहां पर क्लिक करोगे तो आपके सामने आपका एप्लीकेशन नंबर डेट ऑफ बर्थ और पिन नंबर मांगा जाएगा यह आपको दर्ज कर देना है और नीचे दिए गए सबमिट पर क्लिक कर देना है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

अब आपके सामने आपकी एग्जाम सिटी दिखाई देगी जिसका प्रिंट आउट सुरक्षित निकाल ले।

CTET Exam City Release Update

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

सीटेट एग्जाम सिटी चेक करने के लिए यहां क्लिक करें

हेलों दोस्तों! मुझे पत्रकारिता के क्षेत्र में 8 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज पॉर्टल में 3 साल सेवा दी जिसमें मैंने शिक्षा, क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब नई पारी तेजी से उभरती वेबसाइट StudyGovtHub.Com में सेवा दे रहे हैं। में राजस्थान के एक छोटे से गांव से हूं यहां पर मैंने 10वीं तक पढ़ाई की इसके बाद में शहर चला गया जहां पर मैंने 12वीं तक पढ़ाई कंप्लीट की, मैंने कॉलेज की पढ़ाई उत्तर भारत की सबसे बड़ी सरकारी कॉलेज एसके कॉलेज सीकर से की है वहीं पर मैंने बाद में कानून की पढ़ाई की। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है।

Leave a Comment