UCO Bank Apprentice Vacancy: यूको बैंक अपरेंटिस भर्ती का बिना परीक्षा 544 पदों पर नोटिफिकेशन जारी

यूको बैंक के द्वारा अप्रेंटिसशिप के 544 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है जिसके लिए आवेदन फार्म 16 जुलाई तक भरे जाएंगे।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

यूको बैंक अप्रेंटिसशिप भर्ती के लिए नोटिफिकेशन यानी विज्ञापन जारी कर दिया गया है इस भर्ती के लिए ऑनलाइन मोड में आवेदन मांगे गए हैं आवेदन फार्म 2 जुलाई से शुरू हो चुके हैं जिसके लिए अंतिम तिथि 16 जुलाई रखी गई है इसमें सामान्य वर्ग के 278 पद ओबीसी के 106 पद अनुसूचित जाति के 82 पद और अनुसूचित जनजाति के 37 पद है वही ईडब्ल्यूएस के 41 पद रखे गए है।

UCO Bank Apprentice Vacancy
UCO Bank Apprentice Vacancy

यूको बैंक अपरेंटिस भर्ती आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए कोई भी आवेदन शुल्क नहीं रखा गया है।

यूको बैंक अपरेंटिस भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आयु सीमा कम से कम 20 वर्ष और अधिकतम 28 वर्ष तक रखी गई है आयु की गणना 1 जुलाई के अनुसार की जाएगी और सभी वर्गों को सरकारी नियम अनुसार आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

यूको बैंक अपरेंटिस भर्ती शैक्षणिक योग्यता

यूको बैंक अप्रेंटिसशिप भर्ती के लिए क्षेत्र योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से स्नातक पास होना चाहिए।

यूको बैंक अपरेंटिस भर्ती चयन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए सभी अभ्यर्थियों का चयन पर्सनल इंटरव्यू डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और मेडिकल एग्जामिनेशन के आधार पर किया जाएगा यदि फॉर्म की संख्या ज्यादा होगी तो अभ्यर्थियों से लिखित परीक्षा भी ली जाएगी।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

यूको बैंक अप्रेंटिस भर्ती आवेदन प्रक्रिया

यूको बैंक अप्रेंटिसशिप भर्ती के तहत सभी अभ्यर्थियों को ऑनलाइन माध्यम से आवेदन करना होगा इसके लिए नोटिफिकेशन डाउनलोड करें इसके पश्चात रजिस्ट्रेशन के लिंक पर क्लिक करें।

अब आपको आवेदन फार्म में जो भी जानकारी मांगी गई है उसे सही-सही भरना है इसके पश्चात अपने सभी आवश्यक डॉक्यूमेंट अपलोड करके फाइनल सबमिट पर क्लिक कर देना है और आवेदन का सुरक्षित प्रिंट आउट निकाल लेना है ताकि भविष्य में काम आ सके।

UCO Bank Apprentice Vacancy Update

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

आवेदन फॉर्म शुरू: 2 जुलाई 2024
आवेदन की अंतिम तिथि: 16 जुलाई 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन: डाउनलोड करें
ऑनलाइन आवेदन: यहां से करें

हेलों दोस्तों! मुझे पत्रकारिता के क्षेत्र में 8 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज पॉर्टल में 3 साल सेवा दी जिसमें मैंने शिक्षा, क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब नई पारी तेजी से उभरती वेबसाइट StudyGovtHub.Com में सेवा दे रहे हैं। में राजस्थान के एक छोटे से गांव से हूं यहां पर मैंने 10वीं तक पढ़ाई की इसके बाद में शहर चला गया जहां पर मैंने 12वीं तक पढ़ाई कंप्लीट की, मैंने कॉलेज की पढ़ाई उत्तर भारत की सबसे बड़ी सरकारी कॉलेज एसके कॉलेज सीकर से की है वहीं पर मैंने बाद में कानून की पढ़ाई की। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है।

Leave a Comment