Income Tax Vacancy: आयकर विभाग भर्ती का बिना परीक्षा नोटिफिकेशन जारी

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट भर्ती का बिना परीक्षा नोटिफिकेशन जारी कर दिया है इस भर्ती के लिए आवेदन फार्म 15 जून तक मांगे गए हैं‌।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

आयकर विभाग के द्वारा बंपर पदों पर भर्ती का विज्ञापन जारी कर दिया गया है कि के तहत दो अलग-अलग प्रकार के पदों के लिए आवेदन फार्म मांगे गए हैं सभी अभ्यर्थियों से ऑफलाइन मोड में आवेदन मांगे गए हैं आवेदन फार्म शुरू हो चुके हैं जिसके लिए अंतिम तिथि 15 जून रखी गई है इच्छुक और योग्य व्यक्ति समय पर आवेदन कर सकते हैं।

Income Tax Vacancy
Income Tax Vacancy

आयकर विभाग भर्ती आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए किसी भी प्रकार का कोई आवेदन शुल्क नहीं रखा गया है।

आयकर विभाग भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आयु सीमा अधिकतम 64 वर्ष तक रखी गई है।

आयकर विभाग भर्ती शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता दोनों पदों के लिए अलग-अलग रखी गई है जिसकी विस्तृत जानकारी आधिकारिक नोटिफिकेशन में दी गई है।

आयकर विभाग भर्ती चयन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए सभी अभ्यर्थियों का चयन स्किल टेस्ट इंटरव्यू डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और मेडिकल एग्जामिनेशन के आधार पर किया जाएगा।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

आयकर विभाग भर्ती आवेदन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए सभी अभ्यर्थियों को ऑफलाइन मोड में आवेदन करना होगा आवेदन करने के लिए सबसे पहले नोटिफिकेशन डाउनलोड करें और उसमें आवेदन फार्म का प्रिंट आउट निकाल लें।

इसके पश्चात आवेदन फार्म में जो भी जानकारी मांगी गई है उसे सही-सही भरना है और अपने आवश्यक डॉक्यूमेंट इसके साथ में अटैच कर देने हैं।

अब आपके यहां पर आवेदन फार्म कोई उचित प्रकार के लिफाफे में डालना है और नोटिफिकेशन में दिए गए एड्रेस के अनुसार इसे भेजना है ध्यान नहीं आपका आवेदन फॉर्म अंतिम तिथि के दिन या उससे पहले पहुंचना चाहिए।

Income Tax Vacancy Update

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

आवेदन की अंतिम तिथि: 15 जून 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन: डाउनलोड करें
आवेदन फॉर्म: यहां देखें

हेलों दोस्तों! मुझे पत्रकारिता के क्षेत्र में 8 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज पॉर्टल में 3 साल सेवा दी जिसमें मैंने शिक्षा, क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब नई पारी तेजी से उभरती वेबसाइट StudyGovtHub.Com में सेवा दे रहे हैं। में राजस्थान के एक छोटे से गांव से हूं यहां पर मैंने 10वीं तक पढ़ाई की इसके बाद में शहर चला गया जहां पर मैंने 12वीं तक पढ़ाई कंप्लीट की, मैंने कॉलेज की पढ़ाई उत्तर भारत की सबसे बड़ी सरकारी कॉलेज एसके कॉलेज सीकर से की है वहीं पर मैंने बाद में कानून की पढ़ाई की। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है।

Leave a Comment