Roadways Vacancy: रोडवेज भर्ती का 10वीं पास के लिए नोटिफिकेशन जारी

रोडवेज भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है इसके लिए योग्यता 10वीं पास रखी गई है और आवेदन फार्म 24 जून तक भरे जाएंगे।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

रोडवेज भर्ती के लिए विज्ञापन जारी कर दिया गया है राज्य सड़क परिवहन निगम वैशाली नगर डिपो के द्वारा ऐड अप्रेंटिसशिप के लिए यह भर्ती निकाली गई है इस भर्ती के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं उनके लिए योग्यता 10वीं पास रखी गई है इसके लिए आवेदन फार्म 24 मई से शुरू हो चुके हैं और अंतिम तिथि 24 जून रखी गई है।

Roadways Vacancy
Roadways Vacancy

यह भर्ती अप्रेंटिसशिप के आधार पर की जा रही है यानी कि आरएसआरटीसी वैशाली नगर डिपो द्वारा मैकेनिक डीजल के पदों पर भर्ती आयोजित की जा रही है।

रोडवेज भर्ती आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए कोई भी आवेदन शुल्क नहीं है।

रोडवेज भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आयु सीमा की बात करें तो अधिकतम आयु सीमा 35 वर्ष तक रखी गई है और सभी वर्गों को आयु सीमा में छूट दी जाएगी आयु की गणना नोटिफिकेशन के अनुसार होगी।

रोडवेज भर्ती शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं कक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए और विस्तार जानकारी आधिकारिक नोटिफिकेशन में दी गई है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

रोडवेज भर्ती चयन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए सभी अभ्यर्थियों का चयन शैक्षणिक योग्यता इंटरव्यू और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के आधार पर किया जाएगा इसमें कोई लिखित परीक्षा आयोजित नहीं होगी।

रोडवेज भर्ती आवेदन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए सभी अभ्यर्थियों को ऑनलाइन मोड में आवेदन करना होगा इसके लिए नोटिफिकेशन डाउनलोड करें संपूर्ण जानकारी देख ले इसके पश्चात अप्लाई ऑनलाइन पर क्लिक करें।

अब आवेदन फार्म में जो भी जानकारी मांगी गई है उसे सही से बदले और अपने आवश्यक डॉक्यूमेंट अपलोड करने के बाद में फाइनल सबमिट करके सुरक्षित प्रिंट आउट निकाल ले।

Roadways Vacancy Update

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

आवेदन फॉर्म शुरू: 24 मई 2024
आवेदन की अंतिम तिथि: 24 जून 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन: डाउनलोड करें
ऑनलाइन आवेदन: यहां से करें

हेलों दोस्तों! मुझे पत्रकारिता के क्षेत्र में 8 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज पॉर्टल में 3 साल सेवा दी जिसमें मैंने शिक्षा, क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब नई पारी तेजी से उभरती वेबसाइट StudyGovtHub.Com में सेवा दे रहे हैं। में राजस्थान के एक छोटे से गांव से हूं यहां पर मैंने 10वीं तक पढ़ाई की इसके बाद में शहर चला गया जहां पर मैंने 12वीं तक पढ़ाई कंप्लीट की, मैंने कॉलेज की पढ़ाई उत्तर भारत की सबसे बड़ी सरकारी कॉलेज एसके कॉलेज सीकर से की है वहीं पर मैंने बाद में कानून की पढ़ाई की। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है।

Leave a Comment